धूमधाम से संपन्न हुआ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव, ग्वालियर महापौर ने बढ़ाई शोभा

8/21/2022 6:29:17 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): आनंद नगर सुधार समिति (anand nagar reform committee) की महिला शक्ति की ओर से श्रीकृष्ण जन्मोत्सव (Krishna Janmashtami 2022) धूमधाम से मनाया गया। जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में आनंद नगर के बड़े पार्क में नंदोत्सव कार्यक्रम में सैकड़ों लोग पहुंचे। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में ग्वालियर नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार मौजूद रही। समिति द्वारा उनका शाॅल, श्रीफल, पुष्प मालाओं से सम्मान के साथ स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। 

शोभा सिकरवार (sobha sikarwar) ने अपने मुख्य उद्बोधन समिति की महिला शक्ति पदाधिकारियों को दायित्व ग्रहण करने पर बधाईयां दी। उन्होंने कहा कि वह जन समस्याओं के निराकरण एवं ग्वालियर शहर के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास करती रहेगी। कार्यक्रम में संगीत टीम ने राधाकृष्ण के भजनों, बधाई गीतों एवं झांकियों की एक से बढ़कर एक ऐसी प्रस्तुतियां दीं कि उपस्थित जन को ऐसा लगने लगा कि वह बृजभूमि वृंदावन धाम में बैठे हैं।

समिति की ओर से कार्यक्रम स्थल पर नंदोत्सव के अवसर पर केले के तनों एवं फूल-पत्तियों से भव्य एवं अति सुन्दर स्वागत द्वार तथा पालना सजाया गया था। जोकि सभी के लिए आकर्षण एवं सेल्फी का पॉइंट बना। आखिर में भगवान श्रीकृष्ण की आरती के बाद प्रसाद बांटा गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News