छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर सोनिया गांधी चिंतित, CM भूपेश बघेल को फोन लगाकर दी ये सलाह

1/2/2022 1:14:58 PM

रायपुर (शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ समेत देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का असर बढ़ता ही जा रहा है। जिसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने चिंता जाहिर की है और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात करते हुए कोरोना की तीसरी लहर के रोकथाम की तैयारी हेतू जानकारी ली है।
PunjabKesari, Sonia Gandhi, Chhattisgarh Government, Chief Minister Bhupesh Baghel, BJP, Corona, Omicron Virus

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी ने सीएम बघेल से ओमिक्रोन वेरीयंट के संबंध में बातचीत की है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया है कि राज्य में आवश्यक व्यवस्थाएं हैं। कोई भी परेशानी नहीं है। 

PunjabKesari, Sonia Gandhi, Chhattisgarh Government, Chief Minister Bhupesh Baghel, BJP, Corona, Omicron Virus

बता दें कि पूरे देश में ओमिक्रोन तेजी से फैलता जा रहा है। अब तक देश भर में 1500 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। वहीं देश के कुल 23 राज्यों में ओमिक्रोन पहुंच चुका है। अब तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में (351 ) सामने आए हैं। वहीं महाराष्ट्र की सीमा से लगे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी ओमिक्रोन को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ में पांच दिनों में ही संक्रमित मरीजों की संख्या पांच गुने से अधिक हो गई है।पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 279 नए संक्रमित मरीज मिले हैं,जबकि एक संक्रमित मरीज की मौत हो गई।स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में राजधानी रायपुर में सर्वाधिक 73 नए मरीज मिले हैं जबकि बिलासपुर में 58,रायगढ़ में 50,दुर्ग में 24,कोरबा में 16,जशपुर में 12,जांजगीर में 11 मरीज मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News