BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक, बोले- हर हाल में जीतेंगे चुनाव

3/7/2021 7:49:20 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रफतजी वारसी भाजपा कार्यालय इंदौर पर पहुंचे। जहां कार्यालय पर मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर नगरीयनिकाय चुनाव में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा किस तरह से चुनाव में भारी बहुमत से विजय हो इसके बारे में चर्चा की गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Minority Front, Muslim Forum, BJP, City Municipal Elections

नगरीय निकाय चुनाव नजदीक ही दोनों पार्टियों के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। जहां कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आए वही आज बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष रफत वारसी इंदौर पहुंचे। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सदैव चुनाव के लिए तैयार रहते हैं, और हम भी प्रयास करेंगे कि अल्पसंख्यक मोर्चा के माध्यम से बीजेपी को मजबूत करें, और नगरी निकाय चुनाव में भारी मतों से विजय करें। भारतीय जनता पार्टी सर्वे के आधार पर जो भी मुस्लिम उम्मीदवार जीतने वाला होगा। उन्हें टिकट दिया जाएगा।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Minority Front, Muslim Forum, BJP, City Municipal Elections

केंद्र और राज्य के योजनाओं को लेकर अल्पसंख्यक मोर्चे की जिम्मेदारी है, कि कार्यकर्ता अपनी बस्ती और अपने अल्पसंख्यक समुदाय में गर्व के साथ जा सकता है। प्रधानमंत्री के नारे के साथ नगरी निकाय चुनाव में उतरेगी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ चुनाव में उतरेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News