असदुद्दीन ओवैसी के MP दौरे से पहले AIMIM कार्यकर्ताओं पर पथराव, केस दर्ज

6/29/2022 5:16:44 PM

खंडवा(निशात सिदिद्की): खंडवा में  नगरीय निकाय चुनाव के दौरान ऑल इंडियन मजलिस ए इत्तोहदुल (एआईएमआईएम) प्रत्याशी पर हमले की घटना सामने आई है। मंगलवार को वार्ड क्रमांक 36 के बापू नगर में प्रचार कर रहे एआईएमआईएम प्रत्याशी मो. हारून खत्री सहित अन्य समर्थकों पर कुछ लोगों ने पथराव किया। घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। हमले की घटना के बाद एआईएमआईएम समर्थक मोघट थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया।

PunjabKesari

खानशाहवली वार्ड में एआईएमआईएम प्रत्याशी हारून खत्री अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर रहे थे। हारून खत्री का आरोप है कि दोपहर के समय बापू नगर में उनके जनसंपर्क के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर बरसाएं और हमला कर दिया। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना में उनका समर्थक मो. इशाक घायल हुआ है। एआईएमआईएम का आरोप है कि भाजपा और कांग्रेस के लोग उनका चुनाव प्रभावित करने और डराने के लिए हमले करवा रहे हैं। एआईएमआईएम प्रत्याशी और समर्थक मोघट थाने पहुंचे। यहां मो. इशाक की शिकायत पर आरोपी नदीम और सुबान के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया। बता दें कि हमला ऐसे वक्त हुआ जब चुनाव प्रचार के लिए एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी खंडवा आने वाले हैं।

PunjabKesari

इसके पूर्व रविवार को भी एआईएमआईएम प्रत्याशी और समर्थक पर हमला हुआ था। जिसमें जियाउद्दीन नामक युवक घायल हुआ था। इस मामले में अनवर पिता असलम के खिलाफ भी केस दर्ज है। उल्लेखनीय है कि एआईएमआईएम पहली बार निकाय चुनाव में है। खंडवा से 7 पार्षद पद के प्रत्याशी के साथ ही महापौर के लिए चुनावी मैदान में ताल ठोक रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News