गजब: शादीशुदा महिला को ले भागा कथावाचक का शिष्य, पति ने लगाया जादू टोने का आरोप

5/7/2023 12:31:11 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): पिछले महीने छतरपुर शहर में कथा करने आए बाबा धीरेन्द्र आचार्य के शिष्य को शहर की एक शादी शुदा महिला से प्रेम हो गया और वह महिला को लेकर भाग गया। उक्त महिला का एक बच्चा भी है। इस आशय की शिकायत महिला के परिजनों ने कोतवाली थाने में की है और शिष्य के ऊपर जादू-टोना कर महिला को प्रेम जाल में फंसाने के आरोप लगाया हैं।

महिला को ले भागा कथावाचक का शिष्य!

जानकारी के मुताबिक छतरपुर के गौरीशंकर मंदिर में कथा करने आए बाबा धीरेन्द्र आचार्य के शिष्य नरोत्तमदास उर्फउत्तम दुबे का प्रेम-प्रसंग कथा के दौरान छतरपुर की एक 27 वर्षीय महिला के साथ शुरू हो गया था। जिसके बाद नरोत्तम दास महिला को अपने साथ भगा ले गया। महिला के परिजनों का आरोप है कि नरोत्तमदास ने महिला के ऊपर जादू- टोना करके उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और इसके बाद उसे लेकर भाग गया। 

PunjabKesari

महिला के पति ने लगाया जादूटोना का आरोप

उल्लेखनीय है कि महिला को भगाने वाला नरोत्तमदास धर्मनगरी चित्रकूट के बाबा धीरेन्द्र आचार्य का शिष्य है। जिस महिला को नरोत्तमदास भगा ले गया है। उसका विवाह 2014 में अनगौर निवासी राहुल तिवारी के साथ हुआ था। महिला का मायका छतरपुर में था। राहुल तिवारी ने बताया कि छतरपुर में कथा के दौरान उसने जगतगुरू की पति-पत्नी सहित दीक्षा ली। इसी दौरान नरोत्तम दास पत्नी के संपर्क में आ गया। फिर उसने पत्नी को जादूटोना कर अपनी बातों में फंसा लिया।

पुलिस से बोली महिला मेरा पति मुझे परेशान करता है! 

6 अप्रैल को नरोत्तमदास महिला को लेकर भाग गया था। महिला की गुमशुदगी परिजनों ने सिटी कोतवाली थाना में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने 5 मई को महिला को दस्तयाब कर लिया। सूत्रों की मानें तो महिला ने पुलिस को बयान देकर कहा है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती, वह नरोत्तमदास उर्फ उत्तम के साथ ही रहना चाहती है और इसके बाद महिला के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाह विच्छेन का आवेदन न्यायालय में दे दिया है।

मामले की जांच चल रही है: SP 

मामले में SP अमित सांघी का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र का एक मामला सामने आया है। जिसमें महिला की दसत्याबी हो गई है। महिला बालिग है जिसके बयानों के आधार पर पता चला है कि उसका पति उसे मारता और परेशान करता था। जिसके चलते वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। महिला के SDM के समक्ष भी बयान हुए हैं, वह खुद गई है। SP अमित सांघी ने बताया कि फिलहाल मामले में जांच जारी है, कोई संज्ञेय अपराध होगा तो कार्रवाई होगी।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News