Video: पटवारी की शादी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, DJ की धुन पर नाचे हजारों लोग

5/26/2020 1:45:01 PM

अलीराजपुर: कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से छुटकारा पाने के लिए भले ही सरकार ने शादी के नियमों को लेकर गाइडलाइन जारी की हो लेकिन बैतूल में पदस्थ पटवारी जोकि अलीराजपुर के जोबट के पास एक गांव बिलासा का रहने वाला है। उस पटवारी ने अपनी शादी में नियम कायदे कानूनों की धज्जियां उड़ा कर रख दीं। दरअसल पटवारी ने अपने शादी समारोह में तकरीबन 15 सौ लोगों को बुलाया गया। लोगों ने शादी समारोह का वीडियो ले लिया और पुलिस प्रशासन को सूचित कर दिया।

PunjabKesari

इस वीडियो में शादी समारोह की जो तस्वीरें हैं उनमें 1000 से 1500 लोग इकट्ठा दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज कर संबंधित आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने शादी में केवल 50 लोगों की मौजूदगी रहने संबंधी शर्तों पर शादी की अनुमति देने का ऐलान किया था लेकिन इन पटवारी और उनके पिता ने सोशल डिस्टेंसिंग को धता बताकर इसकी धज्जियां उड़ाई अब सवाल यह उठता है कि जब इतने बड़े स्तर पर शादी समारोह का कार्यक्रम किया जा रहा था तो इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को कैसे नहीं लगी क्या प्रशासन जब जागेगा जब लोग कोरोना से ग्रसित हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News