इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले...

5/18/2024 6:53:18 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। छात्र ने महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखी थी और मेकअप भी किया हुआ था, छात्र के दोनों हाथ बंधे हुए मिले हैं और आंख पर पट्टी लगी हुई थी। घटना इंदौर जिले के खंडवा नाका इलाके की है। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। छात्र की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। छात्र रायसेन जिले का रहने वाला था और उसका नाम पुनीत था पुनीत पढ़ाई के लिए इंदौर आया था और बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था।

PunjabKesari
 इंदौर में वह किराए के कमरे पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। रिश्तेदारों ने उसके शव को देखकर परिजनों को सूचना दी, जिस कमरे में पुनीत फंदे पर लटका मिला है। वहां खून भी फैला हुआ था। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है परिजनों का कहना है कि पुनीत को फोन किया गया था और वह फोन नहीं उठा रहा था।


जिसके बाद परिचित को उसके रूम पर भेजा। यहां पर परिचित ने देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुनीत ने 8 महीने पहले ही रूम चेंज किया था। इससे पहले वह अपने दो दोस्तों के साथ रहता था फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News