परीक्षा देने आये छात्रों को कॉलेज में नहीं मिला प्रवेश, फिल्म की शूटिंग की वजह से नहीं मिली एंट्री

1/18/2022 6:58:16 PM

गौरव कंछल (इंदौर): विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग पिछले कई दिनों से इंदौर में चल रही है। लेकिन शूटिंग के कारण मंगलवार को क्रिश्चियन कॉलेज की परीक्षाएं प्रभावित हुई। जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी वहां छात्रों को प्रवेश नहीं दिया गया. इससे यहां हंगामे की स्थिति बन गयी। विवाद के चलते बच्चों को कुछ मिनट पहले ही प्रवेश दिया गया था। जिससे सारी व्यवस्था गड़बड़ा गई और बच्चे परेशान होते रहे। पूरे घटनाक्रम में यह सवाल उठता रहा कि परीक्षा वाले दिन कॉलेज में शूटिंग की परमिशन क्यों दी गई.

एग्जाम के टाइम पर शूटिंग क्यों? 

क्रिश्चियन कॉलेज में उस समय हंगामे की स्थिति बन गई। जब कॉलेज में जारी फिल्म शूटिंग के कारण बच्चों को प्रवेश नहीं दिया गया। इसके अलावा कॉलेज में कुटुंब न्यायालय का सेट बनाया गया। इससे शहर के बाहर से यहां परीक्षा देने आए छात्र गफलत में पड़ गए और काफी देर तक कॉलेज खोजते रहे। पहले तो छात्र-छात्राओं को कॉलेज के गेट पर ही रोक दिया गया। इस पर छात्रों ने आपत्ति ली। काफी देर तक बच्चे कॉलेज का बाहर गेट पर ही खड़े रहे। कुछ मिनट पहले कॉलेज ने भीतर प्रवेश दिया। जिससे कई बच्चे अपनी क्लास और सीट के लिए परेशान होते रहे। परीक्षा के बावजूद कॉलेज में बैठक व्यवस्था की जानकारी देने के लिए ना तो कोई बोर्ड लगाया गया और ना ही कोई जिम्मेदार स्टाफ नजर आया। 

उल्टा छात्रों को ठहराया जिम्मेदार

इधर इस पूरे मामले पर कॉलेज प्रबंधन का रवैया बेहद गैर जिम्मेदार नजर आया। प्रबंधन ने अव्यवस्था के लिए बच्चों को ही जिम्मेदार बताया। परीक्षा वाले दिन शूटिंग की परमिशन के सवाल पर प्रबंधन ने कहा कि शूटिंग के लिए बहुत पहले परमिशन दी गई थी। जबकि परीक्षाओं को लेकर शेड्यूल बाद में जारी किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News