सरगुजा: मेडिकल कॉलेज में भर्ती 4 बच्चों की मौत, परिजनों का आरोप बत्ती गुल होने से गई जान

12/5/2022 1:57:27 PM

सरगुजा(प्रशांत कुमार) : राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव मेडिकल कॉलेज के मातृ शिशु अस्पताल में बीती रात करीब 4 घंटे लाइट गुल होने से एसएनसीयू वार्ड में चार बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन सहित प्रशासनिक अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है। हालांकि अधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

PunjabKesari

घटना को लेकर अस्पताल में परिजनों ने हंगामा कर दिया। उनका कहना है कि लाइट गुल होने के बाद बिगड़ी व्यवस्था और लाइट आने के बाद बच्चों की मौत होने की सूचना कर्मचारियों को दी थी। उनका आरोप है कि उनके बच्चों का उपचार एसएनसीयू वार्ड में चल रहा था बीती रात लगभग 4 घंटे तक विद्युत व्यवस्था चरमरा जाने के कारण बच्चों की मौत हो गई। आज सुबह जैसे ही यह खबर फैली अस्पताल प्रबंधन सहित प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा एसडीएम सहित अन्य अधिकारी एसएनसीयू वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहीं अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों द्वारा मृत बच्चों की हालत पहले से गंभीर होने की बात कही गई जिसे मृत बच्चों के परिजनों ने पूरी तरह से नकार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News