मां सरस्वती के सामने टीचर की नॉनवेज पार्टी, स्कूल में दोस्तों के साथ छलकाए जाम

2/5/2022 1:18:04 PM

पोलायकलां (मनोज विजयवर्गीय): शाजापुर के पोलायकलां में एक स्कूल में शराब और कबाब की पार्टी का मामला सामने आया है जहां  एक टीचर ने अपने दोस्तों के साथ स्कूल में में ही जाम पर जाम छलकाये। मामले की शिकायत की तो जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, शाजापुर जिले कि पोलायकलां तहसील के अंतर्गत ग्राम सुन्दरसी में एक टीचर भगवान सिंह ने अपने दोस्तों के साथ शराब और कबाब की पार्टी की। टीचर जिस कमरे में पार्टी कर रहा था, वहां टेबल पर ज्ञान की आराध्य देवी सरस्वती की तस्वीर रखी हुई थी, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ऐसे मंदिर में बच्चे क्या शिक्षा ग्रहण करेंगे और ऐसे गुरूजी बच्चों को कैसी शिक्षा देंगे ये आप स्वयं अंदाजा लगा सकते हैं। 

PunjabKesari

यह बात  ग्रामीणों को पता चली और उन्होंने टीचर का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो दो दिन पुराना है वीडियो में ग्रामीणों द्वारा टीचर का नाम भी पूछा जा रहा है परंतु उन्होंने अपना नाम नहीं बताया। इस मामले में मीडिया ने जब जिला शिक्षा अधिकारी अभिलाष चतुर्वेदी से बात की तो उन्होंने भी स्वीकार किया कि मामला मेरी जानकारी में आया है  और दोषी शिक्षक के खिलाफ जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News