छतरपुर: राजसात वाहनों की नीलामी के लिये मुनादी कराकर निविदायें की गईं आमंत्रित, बोले अधिकारी,- पारदर्शिता के लिये किया ऐसा

5/17/2022 4:48:18 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले में पहली बार राजसात किये वाहनों के लिये लाऊडस्पीकर और माइक पर गली, सड़क और मोहल्लों में मुनादी करवाकर टेंडर आमंत्रित की गई हैं। छतरपुर जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि आमजन एवं मोटर ऑपरेटर की विशेष जानकारी के लिए यह सूचना/मुनादी कराई गई है कि छतरपुर जिले में मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34 की उप धारा (2) के अंतर्गत अवैध शराब परिवहन में पकड़े गए वाहनों को न्यायालय द्वारा राजसात किये गए वाहनों की नीलामी के लिये सीलबंद निविदाएं आमंत्रित की गई हैं। जिन्हें सहायक आबकारी आयुक्त कार्यालय जिला छतरपुर में 17 मई 2022 दोपहर 12 बजे तक प्राप्त कर दोपहर 1:30 बजे तक स्वीकार की जाएंगी।

PunjabKesari

राजसात किये गये वाहन अवलोकन के लिये अवकाश के दिनों को छोड़कर कार्य दिवस को उपलब्ध रहेंगे। निर्धारित तारीक एवं समय के बाद प्राप्त होने वाली निविदायें मान्य नहीं की जायेंगी। प्राप्त निविदाएं इसी दिन शाम 4 बजे कलेक्टोरेट सभाकक्ष छतरपुर में अधिकृत प्रतिनिधि के समक्ष कलेक्टर द्वारा गठित समिति द्वारा खोली जायेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News