MP News : दबंगों के हत्थे चढ़ गए रिश्वतखोर बाबू, बांधकर की मारपीट

Tuesday, Sep 03, 2024-04:15 PM (IST)

गुना (मिस्बाह नूर) : ऐसे ही नहीं कहा जाता है कि रिश्वत का पैसा हजम करना आसान नहीं और बेरोज़गारी आसानी से खत्म होना मुमकिन नहीं। कुछ ऐसा ही मामला गुना जिले में सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दबंगों द्वारा शिक्षा विभाग के एक बाबू को बांधकर मारपीट की जा रही है और उनसे रिश्वत के रूप में दिए गए रुपए वापस मांगे जा रहे हैं।

वायरल वीडियो से संबंधित फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक शिक्षा विभाग के एक बाबू ने कुछ युवाओं से मृगवास और सानई के स्कूलों में चौकीदार की नौकरी दिलवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ले लिए। वायरल वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रहा है कि बाबू युवकों के हत्थे चढ़ गया, जिसके बाद उसे बंदी बना लिया गया। युवक बंधक बनाए गए बाबू से अपने रुपए वापस मांग रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बाबू ने करीब 10 महीने पहले युवकों से डेढ़ लाख रुपए लिए थे। लेकिन कुछ ही दिनों बाद चौकीदार की नौकरियों की निविदा रद्द हो गई। जिसके बाद युवक शिक्षा विभाग के इस क्लर्क से अपने पैसे मांगते रहे। आखिरकर बाबू आरोपी युवकों के इलाके में ही फंस गया, जिसके बाद उस रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि गुना जिला शिक्षा विभाग से इस मामले में अब तक किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News