स्कूल बस चला रहे ड्राइवर को आया Silent अटैक, इंदौर में एक ही दिन में attack से दूसरी मौत

1/18/2024 4:36:44 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब बस चालक को अचानक साइलेंट अटैक आ गया। ड्राइवर को बस चलाते समय सीने में दर्द हुआ। उसने दर्द होते ही बस रोक दी। बस में स्कूल के बच्चे सवार थे। स्कूल के बच्चों ने ड्राइवर की हालत देखी तो उन्होंने शोर मचाना शुरु कर दिया। बच्चों का शोर शराबा सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक ड्राइवर द्वारिका प्रसाद कसेरा बाजार स्कूल की बस चलाता था। बता दें कि इंदौर में एक दिन में साइलेंट अटैक के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में दोनों ही लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari

पहला मामला भवरकुआ का था जहां एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र को कोचिंग क्लास में बैठे बैठे सीने में दर्द हुआ वह अचानक सिर के बल बेंच पर गिर गया। कोचिंग पर मौजूद अन्य छात्र उसको तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र सर्वानंद नगर में किराए से रहकर पढ़ाई कर रहा था छात्र का नाम राजा था। छात्र के दोस्तों ने बताया कि उसके सीने में अचानक दर्द हो रहा था। राजा इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था बुधवार को कोचिंग में उसकी तबीयत बिगड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News