जज से फोन पर की गलौज, दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने BJP नेता समेत 5 आरोपी किए गिरफ्तार

1/21/2023 12:24:17 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले के जिला सत्र न्यायालय के किशोर न्याय के प्रधान न्यायाधीश आयुष कनेल के मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आयुष कनेल के द्वारा अजाक थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि किशोर न्याय बोर्ड की सदस्य कुसुम पाण्डेय गत दिनों बगैर बताए कार्यालय से गायब थी, कार्यालय में अनुपस्थित रहने पर गैरहाजिरी दर्ज कराई गई थी। उसी बात से नाराज होकर कुसुम पाण्डेय के द्वारा गाली गलौज की गई, उसके बाद उनके पुत्र सौरभ देव पांडेय ने जज के मोबाइल पर फोन लगाकर जान से मारने की धमकी व गाली गलौज की। जज का आरोप है कि युवक के द्वारा जातिगत रूप से भी अपमानित किया गया। जज की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कुसुम पांडेय और उनके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सिंगरौली जिले में जज को धमकी व गाली गलौज केस मामले में पुलिस ने 20 जनवरी को भाजपा के युवा मोर्चा के नेता सौरभ देव पांडेय को गिरफ्तार किया है। स्थानीय जानकारों की मानें तो सौरभ देव पांडेय सीधी सिंगरौली लोकसभा की सांसद रीति पाठक के करीबी रिश्तेदार माने जाते हैं।

PunjabKesari

पेशे से एक अधिवक्ता भी है पुलिस ने बताया कि किशोर न्याय बोर्ड के प्रधान न्यायाधीश आयुष कनेल के मोबाइल फोन पर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी की शिकायत मिली थी, पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही आरोपी महिला के पुत्र सौरभ देव पाण्डेय को पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News