CAA पर बोले पीसी शर्मा- जिस कानून का देशभर में विरोध हो रहा हो वह ज्यादा दिन नहीं टिकेगा

1/3/2020 6:09:54 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में सीएए और एनआरसी को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं। राज्य के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सीएए पहला ऐसा कानून हैं जिसका देश भर में इतने बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि, जहां तक मेरा मानना है कि जिस कानून के खिलाफ जनता हो तो मुझे नहीं लगता है कि वो कानून ज्यादा दिन तक टिकेगा।' इसे लेकर चाहे भाजपा कितनी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करे, रैलिया निकाले या जागरुकता आदोंलन करे, कुछ नहीं होने वाला है।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश के साथ साथ देश भर में हुआ विरोध
जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि, देश भर में पहली बार युवाओं ने किसी मुद्दे पर इस तरह से विरोध जताया है। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ युवा सड़कों पर उतरे हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार के साथ साथ जनता भी नहीं चाहती कि इस तरह का कोई कानून लागू हो।

PunjabKesari

CAA पर भाजपा का जागरुकता अभियान
देश भर में सीएए और नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोध को देखते हुए भाजपा जागरुकता अभियान शुरु करने जा रही है। जिसके तहत जनता के बीच जाकर लोगों को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरुक किया जा रहा है। इसी के तहत आज भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून पर जनसमर्थन के लिए जुटी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने विधायक कृष्णा गौर के साथ पैदल मार्च किया तो वहीं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने भोपाल में प्रेस कांप्रेस की। वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ कई बड़े भाजपा नेता लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेस कांफ्रेस करेंगे। 12 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश आ रहे हैं।
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News