Video: ठगी का अनोखा ढंग, शहीद की पत्नी से आर्मी की वर्दी के दम पर उड़ा लिए 8 लाख

2/13/2019 12:15:55 PM

सीहोर: जिले में शहीद जवान की पत्नी से सीआरपीएफ के भेष में आए ठग ने लाखों रुपए की अनोखी ठगी कर दी। कोतवाली पुलिस इस गंभीर मामले की पड़ताल कर रही है। साथ ही एसबीआई बैंक के सीसीटीवी में दिखी इस शातिर ठग की फोटो के आधार पर इसकी तलाश में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शहीद ओम प्रकाश मर्दानिया की पत्नी कोमल मर्दानिया जिले के एमएलबी स्कूल में चपरासी के पद पर कार्यरत है। उसने कोतवाली में शिकायत दर्ज लिखवाते हुए बताया कि उसके देवर के पास एक फोन आया था कि उनकी भाभी के नाम पर 35 लाख रुपए की राशि जमा होने वाली है। इस संबंध में बात करना है। इसके बाद शहीद की पत्नी कोमल को अज्ञात आरोपी ने कहा कि अगर वे एफडीआर की राशि के आठ लाख रुपए उन्हें दे देती हैं तो उसे 35 लाख रुपए मिल सकते हैं।

PunjabKesari

35 लाख रुपए की प्राप्त के चक्कर में शहीद की पत्नी सीहोर तहसील में पहुंच गई। जहां उससे आर्मी की नकली वर्दी में आए अज्ञात ठग ने एफडीआर से निकाली करीब आठ लाख रुपए की राशि और मोबाइल ले ली तथा रफूचक्कर हो गया। कोतवाली पुलिस ने शहीद की पत्नी  कोमल मरदानिया की शिकायत पर अर्मी के नकली जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News