मां रूठ कर मायके चली गई, बेरहम पिता ने मासूम बच्चों की हत्या कर शव जंगल मे फेंका

3/11/2023 8:52:05 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में पारिवारिक विवाद के चलते एक पिता ने अपने मासूम बच्चों की जान ले ली। आरोपी पिता ने पहले पुलिस को गुमराह कर अलग-अलग कहानी सुनाई बाद में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने की वारदात को कबूल कर लिया। आरोपी पिता की निशानदेही पर गांव से सटे जंगल से पुलिस ने 5 वर्षीय बेटे का शव बरामद कर लिया वही बेटे को ढूंढने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी लेकिन बेटी की लाश नहीं मिल पाई। लेकिन उसके कपड़े और चूड़ियां और  कुछ हड्डियों जरूर मिली है। पुलिस के मुताबिक शायद जंगली जानवर ने उसे अपना शिकार बना लिया होगा। पुलिस अब आरोपी पिता को रिमांड लेकर और अधिक पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी किसी बात से रूठ कर मायके चली गई थी। ऐसी के चलते पति ने अपने ही बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।


खंडवा के पंधाना क्षेत्र के गांव लालमाटी में एक पिता ने ही अपने मासूम बच्चों की हत्या कर दी। दरअसल गांव के दो मासूम भाई-बहन करीब 5 दिन से लापता थे। गुरुवार को  पंधाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। पुलिस को संदेह हुआ कि लापता बच्चों के पिता जादू पिता लिमडा बारेला (30) ने बच्चों के साथ कुछ गलत किया है। क्योंकि जादू बरेला की पत्नी सादूबाई उसके मायके अंबाखेड़ा चली गई थी। दोनों बच्चे बेटा वरण (5) और बेटी सुनिता (3) अपने पिता  के साथ ही रहते थे। इसी बात से संदेह पर पुलिस ने जादू बरेला को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो बच्चों की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उस ने बच्चों की हत्या कर शव लालमाटी गांव से सटे जंगल में फेंक दिया है।

आरोपी पिता की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में सर्चिंग की तो शुक्रवार देर रात 5 वर्षीय बालक वरूण का शव मिल गया। शव को देख कर ही अंदाज़ लगाया जा सकता था कि पिता ने बड़ी जघन्य तरीके से बच्चों की हत्या की थी। बालक के शव को बोरे में भरकर पीएम के लिए लाया गया। वहीं, बेटी के शव की सर्चिंग के लिए शनिवार सुबह पंधाना थाना पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक विवेकसिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। जंगल में तलाश करने पर मासूम बालिका के कपड़े और हड्डियां पुलिस को मिली है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि जंगली जानवर ने बच्ची के शव को खा लिया होगा।


खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि थाना पंधाना पर 9 मार्च को बच्चोंं के मामा गोपाल पिता कालू बारेला ने शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि, 5 मार्च से भांजा व भांजी लापता है। आशंका है कि, उसके जीजा जादू ने ही उनके साथ कुछ गलत किया है। आरोपी पिता उस दिन बच्चों को लेकर ससुराल के लिए लेकर निकला था। लेकिन दोनों बच्चे मां के पास नहीं पहुंचे, तब जाकर शक गहराया । पुलिस ने पिता से जब पूछताछ की तो उसने पहले उलझाने वाली कहानी बताई बाद में जब सकती सो से पूछताछ की गई तो उसने अपराध करना कबूल कर लिया । आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट पेश किया जाएगा । जहां उसका रिमांड लेकर उसे और अधिक पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News