छलका कुसमारिया का दर्द, इन BJP नेताओं को ठहराया वाजपेयी की हत्या का जिम्मेदार

5/8/2019 12:28:14 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे में दल बदलने वाले नेता भी पीछे नहीं हट रहे हैं। बीजेपी की नाक में दम करने वाले कंम्पयूटर बाबा के बाद अब हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले बुंदेलखंड के दिग्गज नेता डॉ. रामकृष्ण कुसमारिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा नेताओं को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हत्यारा बताया है।

PunjabKesari
 

इन दिग्गजों पर लगाया हत्या का आरोप
दरअसल, विधानसभा में मुश्किलें बढ़ाने वाले रामकृष्ण कुसमरिया ने लोकसभा से पहले फिर बीजेपी पर हमले बोलना शुरु कर दिया है। अब कुसमारिया ने पीएम मोदी, सुषमा स्वराज और राजनाथ सिंह पर गम्भीर आरोप लगाते हुए उन्हें पूर्व दिवगंत प्रधानमंत्री अटल जी का हत्यारा बताया है। मीडिया से चर्चा के दौरान कुसमरिया ने कहा कि, नदी जोड़ो अभियान की शुरुआत अटल जी करके गए थे, लेकिन ये भाजपा के लोग आज तक उसे पूरा नही कर पाए। हमने गांव—गांव दौरा किया था।
 

PunjabKesari

वाजेपेयी होते तो योजना पूरी हो जाती, लेकिन इन लोगों ने मोदी, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह जैसे लोगों ने साल भर पहले ही अटलजी से गद्दी छीन ली। जिसका उन्हें सदमा लगा और वे कोमा में चले गए। यानी अटल बिहारी अपने बीच से गए हैं तो, उसके जिम्मेदार ये लोग हैं। कुसमारिया के बयान के बाद से ही बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। बयान सोमवार का बताया जा रहा है जो मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News