दुबई से पहली अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट की वापसी, एयरपोर्ट पर वाटर सेल्यूट देकर किया स्वागत

7/17/2019 4:14:42 PM

इंदौर: इंदौर से दुबई के लिए रवाना हुई पहली अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट मंगलवार रात 12 बजकर 35 मिनट पर दुबई से इंदौर पहुंची। दुबई से आने वाले 165 यात्रियों को लेकर आए एयर इंडिया के विमान का इंदौर एयरपोर्ट पर वाटर सैल्यूट देकर स्वागत किया गया। विशेष तौर पर यात्रियों के स्वागत में शहनाई बजाई गई और उन्हें उपहार भी प्रदान किए गए।

PunjabKesari

एयर पोर्ट पर मंगलवार रात दुबई से इंदौर आने वाले यात्रियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। फ्लाइट के उतरते ही एयरपोर्ट कर्मचारियों द्वारा उसे वाटर सैल्यूट दिया गया। इमिग्रेशन प्रक्रिया के बाद विमान में सवार यात्री बाहर आए। कन्वेयर बेल्ट पर यात्रियों को अपने सामान के साथ उपहार भी मिला। पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान से इंदौर आए यात्रियों के स्वागत के लिए शहनाई के साथ क्लासिकल डांस भी पेश किया गया।

PunjabKesari

दुबई से तीन नाबालिग यात्री अकेले आए इंदौर
दुबई से इंदौर आई पहली अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट में तीन नाबालिग यात्री भी सवार थे। यह तीनों यात्री दुबई से इंदौर अकेले आए थे। विमान में सबसे कम उम्र के यात्री 7 साल की कृतिका और उनके बड़े भाई 11 साल के माधविक सुरेका थे। दोनों भाई-बहन दुबई से इंदौर अकेले आए थे। इंदौर में उनके रिश्तेदार रहते है। इसी प्रकार एक अन्य नाबालिग यात्री मुदफ्फल भी दुबई से अकेले इंदौर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News