हनुमान की प्रतिमा के सामने ‘बिकिनी शो’ के वायरल वीडियो से मचा बवाल, कांग्रेस ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

3/7/2023 1:16:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के रतलाम में जूनियर बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर इस प्रतियोगिता के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें हिस्सा ले रही महिलाएं बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उनके सामने ही स्टेज पर बजरंगबली की प्रतिमा भी मौजूद है। जिसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

रतलाम में जूनियर बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता के आयोजन में बजरंगबली की प्रतिमा के सामने महिलाओं का टू पीस पहनने पर बवाल मच गया है। कांग्रेस ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर भाजपा पर हल्ला बोला है। इंदौर में बुधवार को शहर कांग्रेस सेवादल और शहर कांग्रेस कमेटी ने मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ किया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। राजवाड़ा स्थित मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने सद्बुद्धि यज्ञ किया गया। दरअसल कांग्रेस ने रतलाम के महापौर प्रहलाद पटेल एवं विधायक चैतन्य कश्यप की निंदा करते हुए माफ़ी मांगने की मांग की है।

PunjabKesari

इसके साथ ही कांग्रेस सराफा थाने पर अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की चेतावनी दी है और कहा कि भाजपा महापौर और विधायक पर कार्यवाही नहीं होती है तो आने वाले दो दिनों में बीजेपी कार्यलय पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा।

गौरतलब है कि ये कार्यक्रम रतलाम भाजपा विधायक चैतन्य कश्यप और महापौर प्रह्लाद पटेल ने हनुमान जी की मूर्ति स्टेज पर अश्लील कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें महिलाएं टू पीस में रैंप वॉक करती नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News