ट्रैक्टर का धक्का लगने से गिरी दीवार, खेल रहे 4 मासूम मलबे में दबे, 3 की दर्दनाक मौत

11/23/2020 8:41:20 PM

नरसिंहपुर: गाडरवारा के पलोहाबड़ा के गांव धोखेड़ा से दिल को सहमा देने वाला मामला सामने आया है, जहां ट्रैक्टर की टक्कर से एक घर की कच्ची दीवार गिर गई जिसकी चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि 1 बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

घटना रविवार की देर शाम की बताई जा रही है। मृत बच्चों के शव का पोस्टमार्टम गाडरवारा में किया जा रहा है। बताया जाता है कि रविवार की शाम धोखेड़ा गांव में सोनू पटेल के मकान के पास गांव के बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक ट्रैक्टर निकला तो उसका धक्का सोनू के मकान की दीवार से लगा और दीवार गिर गई। जिससे प्रशांत पिता कडोरी धानक 12, सूरज पिता मुन्नीलाल धानक 12, करन पिता फूलसिंह धानक 9 एवं अनुज पिता राजेन्द्र मेहरा 7 वर्ष मलवे में दबने से घायल हो गए। घटना के बाद ग्रामीण घायल बच्चो को लेकर गाडरवारा अस्पताल आए।

PunjabKesari

जहां प्रशांत और सूरज को मृत घोषित कर दिया गया, करन की हालत गंभीर होने पर उसे नरसिंहपुर रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान करन की भी मौत हो गई। जबकि अनुज का इलाज अभी गाडरवारा अस्पताल में ही चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जिस ट्रैक्टर का दीवार में धक्का लगा वह किसी मुल्लू धानक का बताया जा रहा है जो मकान मालिक सोनू का बटियार है। गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल ने गाडरवारा अस्पताल जाकर मृत बच्चों के स्वजनों से मिलकर संवेदना जताई। सरकार की तरफ से मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News