सलवार सूट पहनकर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चेहरे से दुपट्टा हटते ही खुल गया राज, जमकर हुई कुटाई...

5/26/2024 9:29:11 AM

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसकी कॉलोनी में सलवार सूट पहनकर पहुंच गया। आपको बता दें कि लोगों ने पकड़कर युवक की जमकर पिटाई की है। घटना शनिवार की है ,घटना छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी वार्ड नंबर 24 की है। शनिवार की शाम को एक लड़की संदिग्ध अवस्था में मुंह बांधकर एक घर से निकलते हुए दिखाई दी महिलाओं को उस पर शक हो गया महिलाओं ने उसे तत्काल पकड़ लिया।


 जब उसका दुपट्टा हटाया गया तो महिलाएं हैरान हो गई। क्योंकि वह लड़की नहीं लड़का था जो लड़की के कपड़े पहने हुए था। महिलाओं ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान कॉलोनी के अन्य लोग भी मौके पर आ गए और सभी ने मिलकर लड़के की कुटाई कर दी। वहीं कॉलोनी के लोगों का कहना है कि युवक सलवार सूट पहने हुए था और मुंह पर दुपट्टा बंधा हुआ था।


 कॉलोनी के लोग उसे चोर समझ रहे थे। लेकिन जब युवक ने कॉलोनी के लोगों को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आया है जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी गर्लफ्रेंड को मौके पर बुलाया और उससे पूछताछ की फिर गर्लफ्रेंड ने बताया कि वह मिलने आया था। उसके बाद लोगों ने युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को समझाकर छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News