पति को छुट्टी न मिलने से नाराज पत्नी का अफसर पर फूट गया गुस्सा, जमकर पीटा..

Friday, Jun 14, 2024-12:46 PM (IST)

खरगोन। (अशोक गुप्ता ): मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में भीकनगांव नगर परिषद में पदस्थ सहायक राजस्व अधिकारी और कचरा वाहन हेल्पर के बीच हुई कथित मारपीट के बाद मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब बात थाने पहुंच गई, यहां महिलाओं ने सहायक राजस्व अधिकारी की थाने में मारपीट कर दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। हाथापाई में सफाईकर्मी की गर्भवती पत्नी के साथ भी मारपीट के आरोप हैं, महिला को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सफाईकर्मी भारत गौहर का राजस्व निरीक्षक मयंक जैन से ट्रेचिंग ग्राउंड पर छुट्टी देने की बात को लेकर विवाद हुआ था। 

 यहां भारत की पत्नी सिमरन के साथ अन्य महिलाएं भी पहुंची, जिन्होंने थाने में ही मयंक जैन की पिटाई शुरु कर दी, जिनसे बचकर मयंक पुलिस के पास पहुंचे। जिला अस्पताल में उपचाररत सिमरन ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान बीच बचाव करने पर मयंक ने उसके साथ झूमाझटकी कि, उसके पेट पर लात मारी, अभद्र शब्दों का इस्तेमाल भी किया।

PunjabKesari
 वहीं मयंक जैन का कहना है कि भारत को नाली सफाई की बात कही, जिस पर वह काम नहीं करने की बात कहकर विवाद करने लगा। सफाई कर्मी की पत्नी का कहना है कि उसके पति से लगातार काम लिया जा रहा है, जरूरी काम होने पर भी छुट्टी मांगने गए तो मना कर दिया गया और उनके साथ मारपीट भी की गई। घटना जब मुझे पता चली तो मैं वहां पहुंची थी मेरे साथ भी अभद्रता की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News