मानवता हुई शर्मसार: हादसे में युवक ने गंवाई जान, शव वाहन नहीं मिला तो लोडर में ले जाना पड़ा

2/7/2022 7:19:34 PM

सतना(रविशंकर पाठक): सतना में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष पति की सड़क हादसे में मौत के बाद शव वाहन भी नसीब नहीं हुआ। आलम यह है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उचेहरा में शव को माल ढोने वाले वाहन से मर्चूरी रूम लाया गया है। पीएम के बाद परिजन शव लेने को तैयार नहीं  हुए। उन्होंने पहले कार्रवाई की मांग की और कहा कि इसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari
जी हां, हम बात कर रहे हैं उचेहरा थाना के सौतन हार की। जहां पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष के पति बड़ा दादू चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। बता दें कि सुबह 9 बजे के लगभग मृतक अपने खेत मोटर साइकिल से जा रहा था, तभी बाईपास में अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। लिहाजा परिजन पुलिस पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं कि पुलिस ने तत्काल कार्यवाही नहीं की है और अभी भी किसी तरह युवक के शव को मर्चुरी में रहकर पुलिस के सहयोग से पीएम कराया गया है। लेकिन अभी परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के मूड में नहीं है। बता दें कि वही परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस हमेशा लेटलतीफी करती है और लापरवाही करती है जिसके चलते अभी तक अज्ञात वाहन की खोज पुलिस नहीं कर पाई।

बता दें कि नगर परिषद के अध्यक्ष पति को शव वाहन भी नसीब नहीं हो पाया है। लिहाजा इस मामले में परिजनों के अलावा नगरवासी भी तरह-तरह के आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि जहां पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठ रहे हैं। वही प्रशासनिक व्यवस्था भी तार-तार होती हुई नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News