नागपुर घूमने के बहाने वेश्यावृत्ति में धकेलने की थी साजिश ! ऐसे नरक में जाने से बचीं 8 युवतियां

12/30/2020 6:55:01 PM

बैतूल: पुलिस ने एक सनसीनखेज मामले का पर्दाफाश करते हुए, 8 ऐसी युवतियों को बचाने में सफलता हासिल की है, जिनकी जिंदगी नरक होने वाली थी। दरअसल बैतूल के पड़ोसी जिले छिंदवाड़ा की 8 युवतियां को बालाजीपुरम घुमाने के बहाने देह व्यापार करने के लिए नागपुर ले जाया जा रहा था। बैतूल पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली, तो एसपी के निर्देश पर तत्काल टीम बनाई गई और कार्रवाई करते हुए छिंदवाड़ा से मुलताई मार्ग पर एक वाहन से सभी युवतियो को बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने इस रैकेट में लिप्त दो युवक और एक महिला को भी हिरासत में लिया। सभी आरोपी भी छिंदवाड़ा के ही बताए जा रहे हैं। जिन्होंने लड़कियों के विश्वास का गलत फायदा उठाया। 

PunjabKesari

इस मामले में पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इससे जुड़ी जानकारी साझा की। पुलिस के मुताबिक, छिंदवाड़ा की युवतियों को नागपुर ले जाए जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी। इसके के आधार पर दुनावा टोल बैरियर पर चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक संदिग्ध बोलेरो की घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। इस बीच आरोपी भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता से इन्हें दबोच लिया गया। बुलेरो से 8 युवतियां भी बरामद की गई, जिन्होने पूछने पर बताया कि उन्हें बालाजीपुरम घुमाने का बोलकर नागपुर ले जाया जा रहा था। इसके बदले 5-5 हजार रूपये देने की बात भी की जा रही थी।

PunjabKesari

रिमांड पर लिए जाएंगे आरोपी
इस दौरान पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम प्रियंका वर्मा, नीलेश और धारा सिंह हैं। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। सभी पर धारा 366, 506, 342, 34 देहव्यापार अधिनियम का मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News