आतंकी संगठन ''जैश'' का लेटर, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

9/16/2019 12:21:32 PM

भोपाल: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से आए एक कथित लेटर से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लेटर में भोपाल समेत देश के 11 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों में बम धमाके करने की धमकी दी गई है। इस लेटर में लिखा कहा गया है कि जैश-ए-मोहम्मद 8 अक्टूबर को देश के तमाम हिस्सों में रेलवे स्टेशनों को उड़ाकर आतंकियों की मौत का बदला लेगा। बताया जा रहा है कि यह लेटर जैश-ए- मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के ने भेजा है। पुलिस के अनुसार, यह लेटर कराची से भेजा गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे हरियाणा के रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिए एक लेटर पहुंचा था। इसमें हिन्दुस्तान को तबाह करने की धमकी दी गई है। जैश-ए- मोहम्मद का जो लेटर मिला है उसमें देश के 11 स्टेशनों का बम से उड़ान की धमकी दी गई है। लेटर में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है। धमकी के बाद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है।


PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहतक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिन्दी में लिखे गए लेटर को साधारण डाक के जरिए रोहतक की रेलवे पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने कहा कि जो लेटर मिला है, उस पर मसूद अजहर के हस्ताक्षर हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यह पत्र शनिवार को मिला है। पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। इस पत्र में लिखा है कि हम जेहादियों की मौत का बदला लेंगे। इस बार हिन्दुस्तान सरकार के होश उड़ा देंगे। जेहादी हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे और चारो तरफ खून ही खून नजर आएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News