ग्वालियर में शुभम तोमर समेत तीन कुख्यात आरोपी गिरफ्तार, 23 सोने की अंगूठी बरामद

7/19/2022 4:22:41 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): भिंड जिले के रोन कस्बे में विगत जून के महीने में डकैती की एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर ग्वालियर में छिपे तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने देर रात मेला ग्राउंड के पास से दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने एक देसी कट्टा, पिस्टल जिंदा राउंड और मोटरसाइकिल बरामद की है। ग्वालियर एएसपी द्वारा पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि रात में रोड गोले का मंदिर थाना पुलिस ने मेला ग्राउंड के पास संदिग्ध रूप से घूम रहे तीन व्यक्तियों को जब पकड़ा गया और उनके कब्जे से अवैध हथियार मिले तो पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की।

तलाश में मिला सोना 

आरोपी ने बताया कि उन्होंने जून महीने में रोन कस्बे में डकैती की वारदात अंजाम दी थी और पुलिस से छिपने के लिए ग्वालियर आ गए थे तथा ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके के विवेक नगर में रह रहे थे। पुलिस ने जब इनकी घर की तलाशी ली तो चोरी का सोना भी बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शुभम तोमर और संजीव बाथम के रूप में हुई है।

PunjabKesari

शुभम तोमर से पूछताछ करेगी पुलिस

एसपी अमित सांघी ने बताया कि इनका एक अन्य आरोपी भी पुलिस के हाथ लगा है। जिसके कब्जे से पुलिस ने धारदार हथियार बरामद किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ के बाद भिंड एसपी और रोन थाना पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वे ग्वालियर में किस वारदात को अंजाम देने आए थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News