indore news: करोड़पति बनाने का लालच देकर ऐंठे 4 लाख, नकली नरकंकाल पर नोटो की बारिश दिखाकर करते थे ठगी

6/6/2022 3:16:56 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने कार्रवाई करते हुए पूजा–पाठ एवं तांत्रिक क्रिया के नाम पर धोखाधड़ी (fraud) करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी नकली नर कंकाल पर नोटो की बारिश का वीडियो दिखाकर लोगों से ठगी करते हुए फरार हो गए थे। इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी आरोपी अनवर, सुरेश और संतोष ने फरियादी लीलाधर को नकली नर कंकाल पर नोटो की बारिश का वीडियो दिखाकर तंत्र क्रिया व पूजापाठ करके करोड़पति बनाने का लालच दिया था। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित से 4 लाख 16 हजार की धोखाधड़ी की थी। 

PunjabKesari

करोड़पति बनने का देते थे लालच

क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अनवर, सुरेश और संतोष ने पूछताछ में बताया कि फरियादी के पति लीलाधर को करोड़पति बनाने का लालच देकर झूठे विश्वास में लेकर फरयादी लीलाधर का मकान गिरवी रखवार पूजा–पाठ एवं तांत्रिक क्रिया के नाम से 4 लाख 16 हजार रुपए ऐंठे थे। उसके बाद आरोपी नशीला पदार्थ पिलाकर फरार हो गए थे।

PunjabKesari

ऐंठे गए पैस पुलिस ने रिकवर किए

नकली तांत्रिक अनवर ने पुलिस को बताया कि एक वीडियो बनाया है। जिसमें नकली नर कंकाल को जमीन पर लेटाकर फिर उसे उठाया जाता है। जिसके बाद नर कंकाल पर नोटो की बारिश होती है। यह वीडियो दिखाकर लोगों को झांसे में लेकर कईयों के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी की हैं। पुलिस ने तीनों जालसाजों को गिरफ्तार कर 4 लाख 16 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। इसके साथ ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News