truck driver संतोष दुबे की हत्या के आरोपी खुर्शीद आलम समेत तीन गिरफ्तार

7/1/2022 4:24:13 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): चक्रधरनगर थाना पुलिस (chakradhar police station) ने ट्रक चालक से लूट के बाद हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार (three accused arrested for murder charge) किया है। आरोपियों के पास से धारदार हथियार समेत दो देसी कट्टा जब्त किया है। आरोपी झारखंड के रहने वाले हैं और पेशेवर अपराधी हैं। दरअसल सप्ताह भर पहले हमीरपुर रोड में एक ट्रक चालक संतोष दुबे की ट्रक के केबिन में संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली थी।

झारखंड के तीन आरोपी गिरफ्तार

मामले में लूट के अंदेशा पर चक्रधर नगर पुलिस जांच (invsetogation of chakradhar police station) में जुटी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने झारखंड (jharkhand) के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में दो ट्रक ड्राइवर हैं तथा एक उनका साथी है जिससे आरोपियों ने झारखंड से हथियार मंगाया था। पूछताछ में आरोपियों ने ट्रैलर में लोड आयरन गोली को लूटने के इरादे से हत्या की बात कबूल की है।

हत्या से पहले बनाई थी लूट की योजना 

घटना में शामिल आरोपी खुर्शीद आलम, मोहम्मद नदीम अंसारी और सद्दाम उर्फ लड्डू को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक नदीम और सद्दाम रायगढ़ में ट्रक ट्रेलर चलाते थे। उन्होंने अपने तीसरे साथी खुर्शीद आलम के साथ मिलकर लूटपाट की योजना बनाई थी। आरोपी आयरन गोली लूटकर बेचने की फिराक में थे। 24 जून को तीनों ने ट्रक ड्राइवर (truck driver) संतोष दुबे को अकेला देखकर उसे जबर्दस्ती अपने साथ आउटर की ओर ले गए और गला रेत कर हत्या कर दी। गाड़ी का डीजल खत्म हो जाने पर वह डर गए और गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News