MP के ये तीन सांसद बनेंगे कैबिनेट मंत्री, शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया को आया फोन..

6/9/2024 1:17:32 PM

भोपाल।(हिमांश शर्मा): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं। वहीं इस बीच मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सदस्यों के नाम भी सामने आ रहे हैं। मध्य प्रदेश से ज्योतिरादित्य सिंधिया ,शिवराज सिंह चौहान और धार की सांसद सावित्री ठाकुर को फोन आ चुका है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश से इन तीनों नाम को मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिल गई है। सावित्री ठाकुर के पति तुकाराम ठाकुर किसान हैं और सावित्री ठाकुर से पहले उनके परिवार का कोई भी सदस्य राजनीति में सक्रिय नहीं था।

 सावित्री ठाकुर के परिवार में पति के अलावा उनके दो बेटे हैं। सावित्री ठाकुर दूसरी बार धार लोकसभा सीट से चुनकर आईं हैं। आपको बता दें कि आज शाम को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

PunjabKesariशपथ लेने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की समाधि पर श्रद्धांजलि दी ,इसके बाद नेशनल वॉर मेमोरियल पर शहीदों को नमन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News