गुना में सड़क हादसे में सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति के भाई सहित तीन लोग घायल

Monday, Sep 02, 2024-01:40 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के नेशनल हाईवे क्रमांक 46 पर सोमवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश न्यायमूर्ति माननीय जेके महेश्वरी के बड़े भाई सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए गुना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किए जाने की जानकारी है।
जानकारी के मुताबिक न्यायमूर्ति जेके माहेश्वरी के भाई डॉक्टर रवि एवं उनकी पत्नी आशा महेश्वरी इंदौर से ग्वालियर की ओर जा रहे थे। 

PunjabKesari
सुबह लगभग 9 बजे गुना जिले के म्याना थाना अंतर्गत शिवपुरी बैतूल हाईवे पर भदौरा क्षेत्र में सड़क पर हो चुके जर्जर गड्ढों की वजह से तेज रफ्तार कार पलट गई। गुना एसपी संजीव कुमार सिन्हा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कार सवार डॉक्टर रवि, उनकी पत्नी आशा और ड्राइवर अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

PunjabKesari
तीनों घायलों को इलाज के लिए तत्काल गुना के आशीर्वाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां तत्काल उनका इलाज शुरू किया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर जिला अभिभाषक संघ गुना के पदाधिकारी, म्याना एवं कोतवाली पुलिस सहित जिले के कई आला अधिकारी निजी अस्पताल पहुंचे और उपचार संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं घायलों से बातचीत की। बताया जा रहा है कि आशीर्वाद अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर रवि सहित तीनों घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News