टमाटर चोरी कर रहा था युवक, पकड़े जाने पर किसान को उतारा मौत के घाट

5/22/2019 5:50:54 PM

जबलपुर: जिले के पनागर थाना क्षेत्र में एक किसान ने टमाटर चोरी करते हुए पकड़ा गया। ऐसे में उसने एक अन्य किसान की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी है। आरोपी ने किसान के शव को पड़ोस में फेंक दिया था, जिसे बुधवार सुबह बरामद कर लिया गया।
 

PunjabKesari

आईपीएस एवं पनागर थाना प्रभारी रविन्द्र वर्मा ने बताया कि, ग्राम टगर मंहगवा निवासी राजेन्द्र पटेल (40) के खेत गांव से लगे हैं। उसने अपने खेत में टमाटर, लौकी और ककड़ी लगाई थी। उसके खेत से लगा हुआ खेत चक्रेश पटेल (32) का है। उसने भी अपने खेत में टमाटर की खेत लगाई थी। राजेन्द्र के खेत में अच्छी फसल हुई थी और चक्रेश के खेत में टमाटर नहीं निकल रहे थे। 

PunjabKesari
 

टमाटर चोरी की मोबाइल पर दी थी जानकारी
राजेन्द्र मंगलवार रात भोजन करने के बाद खेत फसल देखने के लिए गया। जब वह खेत पहुंचा तो देखा कि चक्रेश उसके खेत से टमाटर चुरा रहा है। उसके टमाटर चुराते हुए चक्रेश को पकड़ा और इस संबंध में मोबाइल पर परिजनों को सूचित किया। उसने परिजनों को बताया कि वह चक्रेश को लेकर आ रहा है। कुछ देर बाद जब राजेन्द्र वापस नहीं आया तो परिजन उसे तलाशते हुए खेत पर पहुंचे, जहां चक्रेश अपने खेत में काम कर रहा था।


PunjabKesari

थाने में हुई थी शिकायत
परिजनों ने टमाटर चोरी और राजेन्द्र के संबंध में पूछा तो उसने ऐसी किसी घटना से इंकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने थाने जाकर राजेन्द्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्जं करवाई। सुबह होने पर राजेन्द्र की लाश चक्रेश के खेत से लगे खेत से बरामद की गयी। उसके सिर के पिछले हिस्से में भारी धारदार हथियार से किये गये बार के धाव तथा खून बह रहा था। इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर चक्रेश को हिरासत में लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News