Punjab Kesari MP ads

MP मेरा मंदिर है, यहां रहने वाली जनता मेरी भगवान: शिवराज सिंह

10/3/2022 7:00:10 PM

MP मेरा मंदिर है, यहां रहने वाली जनता मेरी भगवान: शिवराज सिंह 

CM शिवराज ने राहत राशि का वितरण किया। उन्‍होंने लगभग 1.91 लाख से अधिक प्रभावित कृषकों के खातों में 202.64 करोड़ रूपये की राहत राशि सिंगल क्लिक (singal click) के माध्यम से राहत राशि बांटी।

IA ने PFI के कार्यकर्ताओं को किया था गिरफ्तार

इन 7 लोगों ने 5 राज्यों में हुए PFI के आयोजनों में शामिल होने के सबूत मिले हैं। इसके साथ ही कई और सबूतों की जांच चल रही है।

MP में नशे के खिलाफ CM शिवराज ने छेड़ा अभियान

अवैध शराब (illegal liquor) का धंधा करने वालों पर प्रहार करने के बाद सीएम ने अब नशामुक्ति (drug free) को एक बड़ा आंदोलन बनाने की तैयारी की है। 

केंद्रीय मंत्री की खाना की थाली के सामने ADM सुनीता खंडायत पहनी रही जूते

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (faggan singh kulaste) के खाना की थाली के सामने Adm मैडम जूते पहनकर बात करती हुई नजर आई।

शिवपुरी में जमीनी विवाद पर गोली मारकर की हत्या

शिवपुरी के कछौआ में जमीनी विवाद में एक अधेड़ शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद 3 लोगों को पुलिस ने राउंडअप किया है।

नौकरी लगाने के नाम पर युवकों से पैसे ठगने वाले दो गिरफ्तार

बलौदाबाजार में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें दो अलग अलग जगहों से गिरफ्तार किया है।

कबाड़ के अवैध कारोबार में टॉपर बना कोरबा

कोरबा मे कबाड़ का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। जैसा कि आप जानते है कि कोरबा इंड्रस्टीअल एरिया है और यहां कई प्लांट और उद्योग हैं जो बंद हैं। यहीं से कबाड़ का पूरा अवैध कारोबार पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे से खिला जा रहा है।

आपस में लड़ने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

इंदौर के देपालपुर थाने में पदस्थ 2 पुलिसकर्मी की आपस मे मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सस्पेंड करने की कार्रवाई की है।

ऑनलाइन सट्टा ऐप के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

महादेव ऐप, रेड्डी अन्ना और अंबानी ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर में मनाई गई किसानों की मौत की बरसी

लखीमपुर खीरी में किसानों के ऊपर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने और इस हादसे में 4 किसानों की मौत होने के 1 साल पूरा होने पर संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आज देशभर में इस घटना की बरसी मनाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News