मंदसौर में चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर को पीटा, आगरमालवा में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक पर जानलेवा हमला

7/22/2022 7:00:03 AM

चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर को पीट डाला, पुलिस आई तो पता चला ये तो ऑफिसर है
मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक चाय वाले ने डिप्टी कलेक्टर की जमकर धुनाई कर दी। डिप्टी कलेक्टर कृषि मंडी इलाके के मेन रोड पर एक बाइक सवार स्टंटबाज को समझाइश दे रहे थे।

MP में उदयपुर घटना दोहराने की साशिज, नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक पर जानलेवा हमला, गले काटने की कोशिश
नूपुर शर्मा के समर्थन करना एक युवक को मंहगा पड़ गया। मुस्लिम समुदाय के युवकों ने युवक पर हमला कर दिया और उसका सिर काटने की कोशिश की। हालांकि युवक को सिर में चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। उसे उचित उपचार के लिए

हारने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी ने बैंडबाजों के साथ निकाला जुलूस, जमकर किया डांस
रतलाम में हुए नगर निगम चुनाव में आज मतगणना के बाद मिली हार के बाद भी बैंडबाजों के साथ जुलूस निकालने का भाजपा प्रत्याशी का एक वीडियो आज शाम से सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

जयवर्धन सिंह बोले- उज्जैन और बुरहानपुर में भाजपा ने हेराफेरी की, कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे
नगरीय निकाय चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। जयवर्धन सिंह का कहना है कि नगर निकाय चुनाव पूरी की पूरी तरह भाजपा के हाथ में थे...

लिव इन रिलेशनशिप और हत्या: मुंहवाद के बाद महिला की कड़ाई से पीट पीटकर हत्या, जानिए क्या है मामला
लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक महिला की उसके प्रेमी ने बीती रात कड़ाही से वार करके हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपी की भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

विधायक विपिन वानखेड़े ने SP ऑफिस पर दिया धरना, बोले- प्रशासन कर रहा है भाजपा के एजेंट के रूप में काम
विधायक विपिन वानखेड़े के नेतृत्व में आगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। पिछले दिनों संपन्न हुए पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव का राजनैतिक पारा चढ़ा हुआ है जिसकी उठापटक लगातार जारी है।

बड़ी खबर: भूपेश बघेल ने स्वीकार किया टीएस सिंहदेव का इस्तीफा, अपने पसंदीदा मंत्री को दे दी जिम्मेदारी...
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के पद से इस्तीफा दिया था जिससे प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आ गया था।

कोरोना पॉजिटिव हुए भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया, कुछ दिन पहले बच्चों को पढ़ाने पहुंचे थे स्कूल
प्रदेश भर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम आ गए हैं। परिणामों के आने के बाद अब चढ़े सियासी पार में थोड़ी बहुत कमी आई है

आजादी की लड़ाई में दादा से लेकर पोती तक जेल गए, उन्हें परेशान किया जा रहा है: दिग्विजय सिंह
आज कांग्रेस (congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) ED के सामने पेश हुई। जिसको लेकर कांग्रेस अलग अलग राज्यों में इसका विरोध कर रही है। इसी कड़ी में राज्य सभा सांसद (rajya sabha mp) और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) इंदौर पहुंचे। 

स्कूल में प्रार्थना के दौरान 10 बच्चे चक्कर खाकर गिरे, मची चीख पुकार!
बेमेतरा में स्कूल में प्रार्थना के दौरान लगभग 8-10 बच्चे एक के बाद एक अचानक चक्कर खाकर गिर पड़े। घटना से स्कूल में मचा हड़कंप। जिसके बाद 108 की मदद से इलाज के लिए सभी बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया।

कुख्यात सटोरी यश आहूजा का ढहाया गया मकान, पुलिस और जिला प्रशासन ने मिलकर की कार्रवाई
शहर का कुख्यात सटोरिया जयश आहूजा उज्जैन पुलिस (ujjain police) से बच नहीं पाया। पुलिस (police) ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात सटोरिया पर कार्रवाई की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News