ग्वालियर में कमलनाथ पर बरसे अमित शाह, जनता से बोले, आपने कमलनाथ का समय देख लिया, अब दोबारा मत दोहराना ये गलती

10/16/2022 5:58:08 PM

आपने कमलनाथ का समय देख लिया, अब दोबारा मत दोहराना ये गलती: शाह

अमित शाह (amit shah, gwalior) ने कहा कि मध्य प्रदेश में थोड़े समय के लिए कमलनाथ (kamalnath) की सरकार आई थी। क्या हुआ? उन्होंने सारी योजनाएं बंद कर दी थीं, 

ग्वालियर में अमित शाह ने किया नए एयर टर्मिनल का भूमिपूजन

ग्वालियर में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुख्य आतिथ्य में नए एयर टर्मिनल का भूमिपूजन संपन्न हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय तोमर और सिंधिया भी उपस्थिति रहे।

ग्वालियर एयरपोर्ट पर केन्द्रीय गृह मंत्री हुआ था आत्मीय स्वागत

ग्वालियर में नए विमानतल के निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री का ग्वालियर विमानतल पर आत्मीय स्वागत हुआ।

सिंधिया के जयविलास पैलेस जाएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

एयरपोर्ट विस्तार का भूमि पूजन करने के बाद अमित शाह, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के महल जय विलास पैलेस भी जाएंगे।

मनोज मंडावी के निधन से छत्तीसगढ़ में शोक की लहर

छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष और भानुप्रतापपुर से विधायक मनोज सिंह मंडावी का निधन हो गया। उनके निधन से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई।

चिकित्सा विज्ञान के ग्रंथों का हिन्दी में अध्यापन का शुभारंभ

हिन्दी में प्रकाशन अध्ययन एवं अध्यापन का शुभारम्भ की पूर्व संध्या पर शासकीय केन्द्रीय पुस्तकालय और प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने प्रेम प्रसंग के चलते लगाई फांसी

इंदौर में मशहूर टीवी कलाकार वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किया है।

टक्कर मारने के बाद मारपीट में बदला विवाद, महिला का फूटा गुस्सा

पेंड्रा में कट मारने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में एक महिला का सिर फूट गया। पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले दोनो पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।

बुरहानपुर में पेड़ों की अंधाधुंध कटाई के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

नावरा गांव में सीसीएफ (CCF) पहुंचे और वन इलाकों का दौरा किया। बुरहानपुर जिले में इन दिनों वनों की कई काफी ज्यादा हो रही है।

सतना में रेत माफिया के चालक ने वन रक्षक पर चढ़ाया ट्रैक्टर

मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोठी में रेत माफिया का आतंक बरकरार है। जब फॉरेस्ट टीम ने उन्हें रोका तो माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News