MP Top 10 News: दिग्विजय सिंह ने रतलाम में हुए फर्जी मतदान पर उठाए सवाल, कांग्रेस नेता ने सीएम और गृह मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

7/19/2022 6:19:48 PM

मेरे बेटे के खिलाफ सीएम और नरोत्तम मिश्रा ने रची साजिश: सिकरवार

कांग्रेस नेता और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह सिकरवार के खिलाफ दीवान सिंह (deewan singh kushwah) पुत्र परिमाल सिंह कुशवाह ने जौरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है।

चेक पोस्ट पर वसूली को लेकर गडकरी ने CM शिवराज को चेताया

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मध्य प्रदेश की सरकार को एक पत्र लिखा है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पत्र सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के नाम लिखा है।

दिग्विजय सिंह ने रतलाम में हुए फर्जी मतदान पर उठाए सवाल

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने रतलाम नगर निगम में चुनाव के दौरान हुए फर्जी मतदान में स्थानीय पुलिस द्वारा गुंडा तत्वों को संरक्षण देने के मामले को संज्ञान में लाते हुए मध्यप्रदेश के पुलिस महानिदेशक व राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखा है। 

सुमावली विधायक पर किडनैपिंग के आरोप

कांग्रेस नेता व सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाह व जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह सिकरवार के खिलाफ एक व्यक्ति का अपहरण करने का मामला जौरा थाने में दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ दीवान सिंह(30) पुत्र परिमाल सिंह कुशवाह मुंद्रावजा ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद यह मामला दर्ज किया गया है।

नगरीय निकाय चुनाव में आप की धमाकेदार एंट्री

नगर निगम (mp urban body election 2022) में आम आदमी पार्टी (AAP) ना तो मेयर का चुनाव जीती और ना ही वह अपना एक भी पार्षद जीता पाई। लेकिन बावजूद इसके सियासी गलियारों में बीजेपी और कांग्रेस को उसका भय सताने लगा है। स्थानीय निकायों के चुनावों में उसने चुपके से जो शानदार एंट्री की है उसके चलते अब कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) दोनों ही दलों के नेताओं के माथे पर चिंता की सलवटें साफ़ नज़र आने लगीं हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की समधन हारी चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की समधिन शोभा राजपूत को वार्ड नंबर 39 से शिकस्त मिली है। निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों प्रत्याशियों को हराकर पार्षद का चुनाव जीता है। निर्दलीय उम्मीदवार सुनीता चतुर्वेदी वार्ड नंबर 39 से उमा भारती की समधन भाजपा उम्मीदवार को हराकर पार्षद बनी है।

चुनाव जीतते ही महिला बच्चों समेत हुई गायब

अशोकनगर जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई आदिवासी के पति ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर को दिए ज्ञापन में पति ने आरोप लगाए कि उसकी पत्नी भूरिया बाई को किसी ने किडनैप कर लिया है। उन्होंने वार्ड क्रमांक 04 की प्रत्याशी शशि बाई के पति शिवराम सिंह रघुवंशी पर अगवा करने के आरोप लगाए हैं।

ग्वालियर में शुभम तोमर समेत तीन कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

भिंड जिले के रोन कस्बे में विगत जून के महीने में डकैती की एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर ग्वालियर में छिपे तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने देर रात मेला ग्राउंड के पास से दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने एक देसी कट्टा, पिस्टल जिंदा राउंड और मोटरसाइकिल बरामद की है।

समलैंगिक संबंध का राज ना खुले इसलिए पहले की हत्या, फिर आत्महत्या

सारणी पुलिस (sarni police station) ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। पुलिस (police) के मुताबिक सोमवार को उद्यानिकी विभाग की वनश्री नर्सरी (nursury) के पीछे एक अज्ञात युवक की लाश (two death body found of unknown person in betul) मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस (police) ने इस मामले में जब जांच की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस को अंदेशा था कि, दो दिन पहले जिस व्यक्ति की लाश फांसी पर लटकी मिली थी, उसी ने युवक की हत्या की थी। 

हिस्ट्रीशीटर के हत्यारों की तलाश जारी

मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों हीरा नगर क्षेत्र में हुई एक लिस्टेड बदमाश की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों पर 30,000 का इनाम घोषित किया है। पूरे मामले में पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News