Punjab Kesari MP ads

MP Top ten news Today: अध्यक्ष बनाने के लिए जोड़तोड़ में जुटे कांग्रेस और बीजेपी नेता, पूर्व सरपंच का 'दर्दनाक' वसूली अभियान

7/24/2022 7:11:46 AM

जिला पंचायत और जनपद अध्यक्ष बनाने के लिए जोड़तोड़ में जुटे कांग्रेस और बीजेपी नेता

 नगरी निकाय चुनाव (urban body election 2022) पूरे होने के बाद अब जिला और जनपद अध्यक्ष (janpad president) बनाने को लेकर कवायद तेज हो गई है। ग्वालियर संभाग (gwalior division) के जीते हुए सदस्यों को नेता और मंत्रियों ने पिकनिक और तीर्थ यात्रा पर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इन सदस्यों को अब अध्यक्ष के चुनाव के दिन ही बुलाया जाएगा। मध्य प्रदेश की नगर निगम (nagar nigam of mp) में कई सीटें गंवाने के बाद भाजपा, जिला पंचायत और जनपद अध्यक्ष बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

NK बघेल की टीएस सिंहदेव को सलाह

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (ts singhdeo) के पंचायत और ग्रामीण विकास से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश की सियासत एक बार फिर से तेज हो गई है।टीएस सिंहदेव के इस्तीफे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) के पिता नंदकुमार बघेल (nandkumar baghel) ने तंज कसा है। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भोपाल दौरा रद्द

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भोपाल दौरा रद्द (bhopal tour cancelled anurag thakur) हो गया है। मध्य प्रदेश में मौसम के खराब (bad weather in mp) होने के कारण दिल्ली से भोपाल के लिए फ्लाइट नहीं उड़ान भर पाई। 

'विदेशी' है पंडित, 6 हजार साल पहले रूस से आये ये लोग: एनके बघेल

सीएम भूपेश बघेल (bhupesh baghel) के पिता नंदकुमार बघेल (nandkumar baghel) ने कहा कि कुर्मी (kurmi) ही असली भूमिपुत्र है। कुर्मी समाज (kurmi society) ही ऐसा समाज है, जो अन्न पैदा करता है, सारे कुर्मी (kurmi) कही न कही भूमि से जुड़े हुए कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि कुर्मियों को संगठित कर हम उनका राज स्थापित करना चाहते हैं। 

वीडियो कॉल करके पत्नी के सामने कर रहा था सुसाइड

 पुलिस ने वीडियो कॉल पर फांसी पर लटक रहे युवक को बातों में उलझाया और दूसरी टीम को उसके घर रवाना किया। थोड़ी ही देर बात पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कर फांसी लगा रहे युवक को सुरक्षित बचा लिया।

चुनाव में बांटे गए पैसे वापस पाने के लिए पूर्व सरपंच का 'दर्दनाक' वसूली अभियान

बेटे के चुनाव हारने के बाद पूर्व सरपंच चुनाव में बांटे गए पैसों को वापस मांगने के लिए एक युवक को धमकी दे रहा है। पुलिस के मुताबिक 7 हजार 500 रुपये के लिए युवक को धमकी दी जा रही है। पंचायत चुनाव में चुनाव लड़ने के बाद हारने वाले प्रत्याशी चुनाव में अवैध रुप से बांटे गए पैसों की उगाही के काम में जुटे हैं। 

इंदौर में WWE! गाड़ी टकराने पर चले लात घुसे

इंदौर में गाड़ी टकराने के विवाद में जमकर चले लात घूंसे चलने का मामला सामने आया है। विनोबा नगर के रहने वाले विशाल नामक युवक को गोल्डी और आशीष ने जमकर पीटा। बाइक से जा रहे विशाल की बाइक को आशीष की कार ने टक्कर मार दी, जिस पर शुरू हुए विवाद के बाद चलते रोड पर आशीष और उसके साथ की महिलाओं ने कार से उतरकर विशाल पर हमला कर दिया।

ग्वालियर के 6 कावड़ियों की हाथरस में मौत

उत्तरप्रदेश के हाथरस (hathras news) में बीती रात ग्वालियर के सात कावड़ियों (six kanwariyas dead in road accident) को डंपर ने रौंद दिया। जिसमें से 6 कांवरियों की मौके पर ही मौत (six kanwariyas dead) हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतकों के शवों को ग्वालियर (gwalior) लाया गया है। जहां ग्रामीणों ने एकजुट होकर नेशनल हाईवे पर शवों को रखकर चक्काजाम किया।

उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर बदमाशों का रोड शो

महाकाल थाना पुलिस (mahakal police station) ने 6 आरोपियों का भरे बाजार के बीच जुलूस निकाला। महाकाल मंदिर (mahakal temple) के बाहर मारपीट करने और डकैती की (scheme of loot and dacait) योजना बनाने वालों का महाकाल थाने से महाकाल मंदिर तक जुलूस (procession) निकाला गया। 

भिंड में इलाज में लापरवाही से छूटे प्रसूता के प्राण

भिंड में दबंगों की गुंडाई और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण एक प्रसूता की मौत हो गई। बेवस विकलांग पति एम्बुलेंस नही मिलने के कारण लोडिंग वाहन में पत्नी को लहार सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा था। जिसने लोडिंग वाहन में ही एक नवजात बच्चे को जन्म दिया। अस्पताल पहुंचने पर दूसरे बच्चे को जन्म से पहले ही महिला की मौत हो गई। जिसको लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News