शहडोल में शराब से भरा मिनी ट्रक नदी में गिरा, शराब लूटने के लिए उमड़ पड़े लोग

Wednesday, Jul 17, 2024-06:05 PM (IST)

शहडोल। (कैलाश लालवानी): मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में स्टेट हाईवे पर शराब से भरा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर सोन नदी में पलट गया, ट्रक में शराब की बोतल रखी हुई थीं, आसपास के लोगों को जैसे ही पता चला तो सभी लोग नदी में शराब लूटने के लिए पहुंच गए थे, जब कुछ लोगों ने विरोध किया तो शराब लूट रहे लोग वहां से भाग गए। वहीं इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ चालक को हल्की चोट आई है। यह घटना गोहपारू थाना क्षेत्र की बताई जा रही  है। सोन नदी में मिनी ट्रक के पलटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब लोड ट्रक शहडोल से ब्यौहारी किनारे जा रहा था ,जो कि सोन नदी में पलट गया है, ट्रक पलटने के बाद शराब की बोतल नदी में बिखर गईं, ट्रक के आसपास के लोगों ने अपनी जान भी जोखिम में डाल दी और  ट्रक से बोतल लूटने लगे, जब मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने विरोध किया तो शराब लूटने गए लोग भाग निकले।

PunjabKesari
 आपको बता दें कि नदी में शराब से भरा ट्रक पलटने का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मौके पर गोहपारू पुलिस पहुंच कर कार्रवाई कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में गोहपारू थाना प्रभारी विनय सिंह गहरवार का कहना है कि शराब लोड एक मिनी ट्रक जो कि शहडोल से ब्यौहारी जा रहा था, सोन नदी में पलटने की जानकारी लगी है, किसी के कोई हताहत होने की खबर नहीं है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News