चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक

2/2/2023 5:29:37 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में बीती रात रोड गश्त के दौरान नरवल पुलिस की टीम ने गरीबों में बंटने वाले चावल की कालाबाजारी का पर्दाफाश किया है। दरअसल, पुलिस ने देवास तरफ से आ रहे ट्रक की चैकिंग की तो उसमें बड़ी मात्रा में चावल पाए गए। इस संबंध में ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक को थाने में खड़ा कराने के बाद खाद्य विभाग की टीम को इसकी सूचना दी है।

PunjabKesari

टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि रात में रोड गश्त पार्टी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देवास तरफ से पशुचावल की बोरियों से भरा ट्रक उज्जैन आ रहा है जिसमें कालाबाजारी का कंट्रोल का चावल है जबकि बोरियों में पशु आहार लिखा हुआ है। सूचना की पुष्टि के बाद गश्त टीम ने उक्त ट्रक को रोका और थाने लाकर खड़ा किया।

PunjabKesari

ड्राइवर के पास से बिल चैक किए जिसमें उज्जैन के किसी अग्रवाल का उक्त चावल होना पाया गया। अग्रवाल से पुलिस ने संपर्क किया तो उसने चावल स्वयं का होने की पुष्टि की साथ ही कागजात लेकर सुबह थाने आने की बात कही। टीआई मंडलोई ने बताया कि ट्रक में कौन सा चावल भरा है और कहां से कहां जाना था इसकी जांच खाद्य विभाग की टीम द्वारा की जाएगी। फिलहाल विभाग को सूचना दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News