सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस के ऊपर पलटा ट्रक, 5 की मौत

1/7/2021 7:01:12 PM

रीवा(भूपेंद्र सिंह): रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया घाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार डंफर अनियंत्रित होकर बस पर पलट गया। इस सड़क हादसे में बस में सवार 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने और घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से रीवा के संजयगांधी अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी की बस अपने कर्मचारियों को लेकर रीवा की ओर से फैक्ट्री की तरफ जा रही थी। तभी छुहिया की और से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर बस के ऊपर पलट गया। जिससे बस का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस में बैठे लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सड़क हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

PunjabKesari

सड़क हादसे को लेकर एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया की बस और ट्रेलर दोनों ही अल्ट्राटेक कंपनी के है बस कंपनी के कर्मचारियों को लेकर रीवा की और जा रही थी. जबकि क्लेंकर लोड कर ट्रेलर छुहिया घाटी की ओर से आरहा था. इस बीच ओवरलोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर बस पर पलट गया. जिसमे 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और अन्य घायलों को संजयगांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 


meena

Related News