राजगढ़ में बाजार में घुस गया बेकाबू ट्रक, बुजुर्ग को कुचला हुई मौत, जान बचाने टू - व्हीलर से कूद गए लोग

Wednesday, Jul 24, 2024-05:00 PM (IST)

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक बेकाबू ट्रक अचानक बाजार में घुस गया और ट्रक ने एक व्यक्ति में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है 6 लोग घायल हो गए हैं एक बाइक सवार और तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई है, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह घटना पारायण चौक की है, बताया जा रहा है कि ट्रक के अचानक ब्रेक फेल हो गए थे। इसके बाद बाजार में अफरा - तफरी मच गई। 

PunjabKesari

ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग गया था। बेकाबू हुए ट्रक ने तिल्ली चौक के पास खड़ी शक्कर की भरी पिकअप वाहन में भी टक्कर मार दी और ट्रक पिकअप वाहन को घसीटते हुए अपने साथ ले गया, इसके बाद सामने से आ रही एक बाइक में भी टक्कर मार दी जिसमें पति-पत्नी और उनका बच्चा घायल हो गया। यहां से ट्रक मुड़ गया और पिकअप की चपेट में बाइक और स्कूटी आ गई।

PunjabKesari
 स्कूटी सवार को रौंदते हुए ट्रक आगे बढ़ गया कुछ देर बाद ट्रक रुक गया इसके बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया है। लोगों ने ट्रक को रोकने के लिए ट्रक के आगे लकड़ी का गट्टा और पत्थर भी फेंके लेकिन ट्रक रुका नही ट्रक की स्पीड लगातार बढ़ती चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News