10 लाख की ब्रांडेड कंपनी की नकली घड़ियों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

6/24/2021 10:24:52 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की एमजी रोड थाना पुलिस ने जेल रोड स्थित पवन ट्रेडिंग कंपनी और पूजा वाच सेंटर पर छापेमार कार्रवाई कर 10 लाख रुपये की ब्रांडेड कंपनी की नकली घड़ियां बरामद की हैं। वही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों पर पर कापीराइट एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। दोनों व्यापारियों से 1073 नकली घड़ियां बरामद की हैं, एक घड़ी की कीमत 800 से लेकर 1000 तक है।

PunjabKesari

इंदौर की एमजी रोड थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुवे जेल रोड की दो दुकानों पर छापामार कार्यवाही करते हुवे 10 लाख की ब्रांडेड कम्पनी नकली घडियो के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार करा  हे दरसल पुलिस को  कंपनी के अधिकारियों ने शिकायत की थी कि आरोपि अमर छाबड़िया और कन्हैया मूलचंदानी  जेल रोड स्थित अपनी दुकानों से नकली घड़ियां बेच रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की तो दोनों व्यापारी अमर और कन्हैया अलग-अलग कंपनियों की घड़ियां बेचते हुए मिले। पुलिस ने घड़ियों को जब्त कर लिया है। सभी घड़ियों की कीमत करीब 10 लाख रुपये है। पुलिस ने दोनों आरोपियो  को मौके से गिरफ्तार किया है। मामले में पूछताछ की जा रही है कि वे नकली घड़ियां कहां से लाते थे और किसे सप्लाय करते थे। संभावना है कि नकली सामान बेचने और खरीदने के मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। साथ ही कई और बड़े नाम सामने आएंगे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पहले भी एमजी रोड पुलिस नकली घड़ियां व इलेक्ट्रानिक सामग्री बेचने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके बावजूद भी यह कालाबाजारी बंद नहीं हो रही है। वहीं कुछ दिन पहले सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने भी नकली कास्मेटिक बनाकर बेचने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News