UP पुलिस की वर्दी में गांजा तस्करी! MP पुलिस से बचने के लिए एक भाई ड्राइवर तो दूसरा साहब बना, स्कॉर्पियों से गांजे समेत दोनों गिरफ्तार

6/2/2022 4:45:07 PM

मुरैना: चंबल में ड्रग्स तस्करी के लिए दो भाईयों ने अनोखा तरीका अपनाया लेकिन अपनी एक छोटी सी गलती की वजह से दोनों पकड़े गए। दरअसल, एमपी पुलिस को चकमा देने के लिए दोनों भाईयों ने यूपी पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल किया। लेकिन मुरैना की चिन्नौनी थाना पुलिस ने दोनों ड्रग्स तस्कर भाइयों को लिया। दोनों नई स्कॉर्पियो में 1.25 क्विंटल गांजा ले जा रहे थे।

PunjabKesari

चिन्नौनी पुलिस के अनुसार, गांजा तस्करी के लिए पुलिस को चकमा देने के लिए दो भाईयों ने प्लान किया। एक भाई जो गाड़ी का ड्राइवर बना था उसने UP पुलिस के सिपाही की वर्दी पहन रखी थी, उसका भाई अफसर बनकर पिछली सीट पर बैठा था। दोनों स्कॉर्पियों में उड़ीसा से गांजा लेकर आ रहे थे। लेकिन उन्हें शक हो गया कि पुलिस को भनक लग गई है। पुलिस से बचने के लिए वे सीधे नेशनल हाईवे न होते हुए चिन्नौनी की तरफ चले गए। चिन्नौनी थाना पुलिस को पहले ही उनके आने की खबर लग गई थी।

PunjabKesari

पुलिस ने गाड़ी रुकवाई तो शुरुआत में तो उन्होंने खूब रौब दिखाया, लेकिन आइडेंटिटि कार्ड चेक किया तो सारा भेद खुल गया। कार्ड फर्जी था। तलाशी लेने पर स्कॉर्पियो से पैकेटों में बंद गांजा मिला। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका नाम प्रदीप दलाल और सबिस दलाल हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं। दोनों नकली पुलिस बनकर ड्रग्स स्मगलिंग कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News