raigarh news: 50 किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

7/23/2022 4:01:33 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): रायगढ़ जिले की पुलिस (raigarh police) ने कार में से 50 किलो गांजा (50 kg hemp seized) बरामद किया है। सारंगढ़ थाना (shargarh police station) क्षेत्र में पुलिस ने ओडिशा (odisha) से मध्य प्रदेश के छतरपुर में गांजे को खपाने के लिए यहां लाया जा रहा था। लेकिन पुलिस (police) ने पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (two arrested) किया है।

कार में छुपाकर ला रहे थे गांजा 

दरअसल कार की डिक्की के नीचे के हिस्से में खुफिया बॉक्स (secret box inside car) बनाकर गांजे की तस्करी (smuggling of hemp) की सूचना सारंगढ़ थाना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने दानसरा में वन विभाग बेरियर के पास नाकाबंदी करके कार में गांजे की तलाशी ली। एएसपी का कहना है कि पुलिस द्वारा मुखबिर के बताये अनुसार चिन्हित कार को बरगढ़ ओडिशा से आते समय रोका गया। जब पुलिस ने कार की बारीकी से जांच की को पता चला कि कार की डिक्की के नीचे खुफिया केबिननुमा बॉक्स बना हुआ है। 

एमपी के छतरपुर ला रहे थे गांजा 

जिसमें छुपाकर गांजे के पैकेट छिपाकर तस्करी की जा रही था। पुलिस ने इस मामले में आशीष गोस्वामी और लखन राकेसिया को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले हैं। आरोपी कार में गांजे को छुपाकर उड़ीसा के बरगढ़ से छतरपुर ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 50 किलो गांजा और कार को जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक गांजे की 5 लाख रूपये कीमत आंकी गई है। साथ ही कार की सात लाख रूपये कीमत बताई जा रही है। पुुलिस आरोपियों के विरुद्ध सारंगढ़ थाना में 20 (B) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News