two wheeler चोरी करने वाला गिरफ्तार, election में शराब बंटाने के लिए तस्करों की डिमांड पर सप्लाई करता था गाड़ियां

6/8/2022 11:57:26 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के वाहन चोर गिरोहों ने मॉल और अस्पतालों की पार्किंग को चोरी हुए वाहनों को छिपाने का नया ठिकाना बना लिया है। पंचायत चुनावों के मद्देनजर चोरी की वारदातें तेजी से सामने आ रही है। क्योंकि चुनाव के दौरान अवैध तरीके से शराब ले जाने के लिए चोरी के वाहनों की डिमांड काफी बढ़ जाती है। ऐसे ही एक आरोपी को संयोगितागंज थाना पुलिस ने एमवाय अस्पताल की पार्किंग से हिरासत में लिया है। जो मांग पर गाड़ी चोरी करके देता था। आरोपी के कब्जे से अभी पुलिस ने 3 बाइक को बरामद किया है। 

वाहन चोरी कर पार्किंग में रखा देता था आरोपी 

थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि आरोपी का नाम अनवर निवासी राजगढ़ मुंडला है। आरोपी लंबे समय से शहर के कई इलाकों से गाड़ियों को चोरी कर पहले नजदीक की पार्किंग में उसे छुपा देता था। वह एक जगह से एक गाड़ी चोरी करता और दूसरी जगह एमवाय अस्पताल की पार्किंग में खड़ी कर देता और वहां से पार्किंग की स्लिप ले जाकर दूसरे दिन आता और दूसरी गाड़ी चोरी कर ले जाता। फिर वह वह गाड़ी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी करता और वहां से स्लिप लेता और एमवाई में जो खड़ी गाड़ी है उसे ले जाता और चोरी करके गाड़ी के व्हाट्सएप पर फोटो खींचकर राजगढ़ के शराब तस्करों को भेजता और वहां से जैसी डिमांड आती, वह उनकी पूरी करता। क्योंकि चुनाव का समय है, शराब तस्करी के लिए चोरी की गाड़ियों का तेजी से इस्तेमाल होता है।

PunjabKesari

जेल से छुटा था आरोपी 

वहीं पार्किंग संचालक ने बताया कि आरोपी के पहनावे और हावभाव को देखकर किसी भी व्यक्ति को उस पर कभी शक नहीं हुआ था। आरोपी के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा अपराध इंदौर के अलग अलग थानों में दर्ज है और अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था और गाड़ियों की डिमांड बढ़ने से फिर से गाड़िया चुराने लगा थाष फिलहाल आरोपी पुलिस अन्य चोरी के मामलों में भी पूछताछ कर रही है।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News