मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवकों को पुलिसकर्मी ने हाथ बांधकर पीटा, वीडियो वायरल..

3/4/2024 10:34:14 AM

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस की बर्बरता का एक और मामला सामने आया है। यहां पर साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवकों के हाथ बांधकर पुलिस कांस्टेबल बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहा है। वीडियो मोहदा थाना क्षेत्र के देसली साप्ताहिक बाजार का बताया जा रहा है। युवकों पर बाज़ार में मोबाईल चोरी करने का आरोप था। जिसके बाद दामजीपुरा चौकी के कांस्टेबल ने युवकों के हाथ बांधकर हौज़ पाईप से बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं।


 पिटाई के दौरान युवक रोते रहे लेकिन पुलिसकर्मी उनकी पिटाई करता रहा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो बैतूल जिले के मोहदा थाना इलाके का है। वीडियो में दिखाई दे रहे हेड कांस्टेबल कामता प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है।


हेड कांस्टेबल ने दोनों युवकों की पुलिसिया पाइप से जमकर मारपीट की युवक चीखते रहे। पुलिसकर्मी उनको पीटता रहा। आपको बता दें की मोबाइल चोरी की घटना के बाद लोगों ने पहले डायल 100 को फोन लगाया लेकिन डायल 100 नहीं आई फिर उसके बाद चौकी पर फोन लगाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News