बस और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, मामला दर्ज

12/10/2018 2:27:18 PM

छतरपुर: जिले की सीमा में ट्रैफिक जाम को दूर करने के लिए सड़क के चौड़ीकरण का काम पिछले डेढ़ वर्षों से चल रहा है। जाम से निजात पाने के लिए सड़कों का चौड़ीकरण जरूरी भी है वहीं इस कार्य में नगर निगम के द्वारा की जा रही लापरवाही के चलते सड़कों में गड्ढे हो गए हैं। जिसके चलते पन्ना रोड पर पूजा ढाबा के पास छतरपुर से खजुराहो जा रही बस से बाइक की टक्कर हो गई। रविवार को दोपहर 1:40 बजे हुई इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari, mp news, punjab kesari, chhatarpur news, Accident, bus, bike, 2dead, छतरपुर न्यूज,सड़क दुर्घटना,दो की मौत,पन्ना रोड

हादसा इतना दर्दनाक था कि, बस से टकराने के बाद दोनों बाइक सवार युवक बस के नीचे फंस गए। बस के पहिए में फंसे हुए करीब 100 फीट तक दोनों सड़क की गिट्टी में रगड़ खाते रहे। लेकिन जब बस रुकी तो दोनों की जानें जा चुकी थी। घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। इस घटना के बाद वहां खड़े लोगों ने गुस्से में आकर बस को जलाने की कोशिस की। वहीं पुलिस ने इस घटना को लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari, mp news, punjab kesari, chhatarpur news, Accident, bus, bike, 2dead, छतरपुर न्यूज,सड़क दुर्घटना,दो की मौत,पन्ना रोड

सिविल लाइन थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि, सड़क के चौड़ीकरण के लिये खोदकर छोड़े गए गड्ढों की वजह से ये हादसा हुआ है। दोनों युवकों का नाम रामकिशोर और मुन्नीलाल है। हादसा इतना भींषण था कि, दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रामकिशोर यादव के तीन पुत्रियां और दो पुत्र हैं। वहीं इस घटना के बाद से आम लोगों में नाराजगी का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News