महाकाल के भक्तों से लूट करने वाले 3 आरोपी पकड़े गए, चौथे की तलाश जारी

3/21/2023 4:46:55 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): उज्जैन पुलिस (ujjain police) ने हथियार के दम पर लूट करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक उज्जैन के इंदौर गेट स्थित कलश होटल में 2 दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू और बंदूक के दम पर महाकाल दर्शन करने आए यात्रियों से लूट की थी। लाखों रुपए के सोने जेवर को लूटने की घटना को अंजाम दिया था। घटना में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद से पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

दिल्ली-विदिशा के भक्तों से की थी लूट 

रविवार को इंदौर गेट स्थित कलश होटल में करीब 4:00 बजे 3 बदमाशों ने बंदूक और चाकू के दम पर महाकाल मंदिर में दर्शन करने आए दिल्ली और विदिशा के भक्तों के साथ लूट कर वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने श्रद्धालुओं के कमरे का दरवाजा खुलवाया था। दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने हथियार दिखाकर दोनों परिवार से सोने की अंगूठी 2 चेन और 19 हजार की लूट की थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ही साइबर टीम की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू की।

PunjabKesari

लूट का माल किसी चौथे आरोपी के पास  

इस बीच मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि धर्म बल्ला के पास लाल कलर की कार को कुछ लोग धक्का देकर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस टीम पहुंची तो तीनों ने भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने पीछाकर इंदौर निवासी तीनों आरोपी तौफीक, आरिफ और अहसान को पकड़ लिया। तीनों ने भक्तों से लूटा हुआ माल किसी दूसरे शख्स को दे दिया है। पुलिस जल्द ही माल को बरामद कर युवक को भी आरोप बनाएगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News