भतीजे के बुलावे पर भोपाल आ रही है बुआ- उमा भारती

3/28/2019 4:08:07 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में प्रदेश की बहुचर्चित सीट बन चुका भोपाल का सियासी माहौल दिन पर दिन और गरमा रहा है। इस सियासी महा दंगल में अब दिग्विजय सिंह की विरोधी उमा भारती ने ट्वीट पर भोपाल आने की चेतावनी दी है। हालांकि उमा भारती भोपाल सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन वे यहां चुनाव प्रचार के लिए आ रही है।

PunjabKesari
 

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए तथा लिखा कि दिग्विजय सिंह के बेटे और उनके भतीजे जयवर्द्धन सिंह ने उन्हें भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। वो चुनाव तो नहीं लड़ेंगी लेकिन दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल चुनाव प्रचार करने ज़रूर आएंगी।

PunjabKesari

उमा भारती ने ट्विटर पर ही कई सियासी मुद्दे उठाए जिनका विरोध दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान किया था उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के फैसलों की वजह से उस समय भोपाल की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari

उन्होंने भोपाल में नर्मदा जल प्रोजेक्ट, भोपाल एयरपोर्ट का नाम भोजपाल एयरपोर्ट किए जाने से लेकर 40 हजार दैनिक वेतनभोगियों को बेहाल करने के तक का मुद्दा सोशल मीडिया में उठाया। उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता को वो सारे पल याद दिलाने मैं भोपाल में आकर चुनाव प्रचार करुंगीं। उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता दिग्विजय सिंह को हराकर अपना बदला पूरा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News