उमा भारती का बड़ा ऐलान- 2024 में फिर से उतरुंगी चुनावी मैदान में

2/5/2020 5:43:58 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने फिर से चुनाव ल़ड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने भोपाल में कहा वो साल 2024 में चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा मैंने सिर्फ 2019 का चुनाव लड़ने से मना किया था। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वो किस राज्य से चुनाव लड़ेगी। मैंने इस बीच गंगा की सफाई और राम मंदिर के लिए काम करने का फैसला लिया है और मैंने मन बना लिया है कि मैं अगला चुनाव लड़ूंगी।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने देश भर में हो रहे सीएए के विरोध पर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि यह विरोध केवल वोट बैंक के लिए किया जा रहा है जो कि गलत है। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में ट्रस्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा केंद्र सरकार ने सुन्नी बोर्ड को जमीन देने का जो सुझाव राज्य सरकार को दिया। इससे सद्भावना का एक युग शुरू होगा। अगली लड़ाई आर्थिक अधिष्ठान की भारत ने सांकृतिक अधिष्ठान में लम्बी छलांग लगाई मेरे लिए खुशी का दिन है।

PunjabKesari

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ओवैसी की प्रतिक्रिया पर उमा भारती ने कहा कि, 'मैं ओवैसी को न्योता देती हूं कि मेरे साथ राम मंदिर निर्माण के लिए आयोध्या चले।' वहीं उन्होंने बाबरी विध्वंस को लेकर कहा राम मंदिर से अब आगे लड़ाई रामराज्य की अगर वो ढांचा नहीं ढहा होता तो सच्चाई लोगों के सामने नहीं आती।

PunjabKesari

कमलनाथ सरकार को घेरा
कमलनाथ सरकार के कामकाज को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती का बयान मुझे तो समझ नहीं आ रहा कि सरकार चल भी रही है या नहीं कमलनाथ सरकार कई योजनाओं को बंद कर रही है। CAA का विरोध करने वालों को एक बार CAA को पढ़ लेना चाहिए।

PunjabKesari

राजगढ़ कलेक्टर पर होनी चाहिए सख्त कार्रवाई
राजगढ़ कलेक्टर को लेकर उमा भारती का बयान शासन में बैठे लोग राजनीति करें लेकिन प्रशासन में बैठे लोगो को राजनीति नहीं करनी चाहिए राजगढ़ कलेक्टर ने अपराध किया है मुख्य सचिव को सख्त कार्यवाही करना चाहिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी कसा तंज उमा भारती ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की बयानबाजी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि टीआरपी में रहने के लिए राहुल और प्रियंका कुछ भी बयान देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News